दिल्ली. देश में अभी कास्टिंग काउच का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब विदेश से एक ऐसी चौकाने वाली खबर आ रही है. जिसने यह साफ कर दिया कि बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सभी में कास्टिंग काउच और यौन शोषण जैसी घटनाएं आम हो गई हैं. हॉलीवुड के फेमस एक्टर पर उसकी सौतेली पोती के अवैध संबंध बनने का आरोप लगाया है. वही मामला प्रकाश में आने के बाद अब एक्टर अपने उपर लगे सभी आरोपों से इंकार कर रहा है.

मॉर्गन फ्रीमैन अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वे ऑस्कर विजेता भी है. मॉर्गन पर आधी से कम उम्र की सौतेली पोती के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया गया है.बतादें कि इडेना की साल 2015 में धारदार हथियार से हत्या की गई थी. इडेना की हत्या का आरोप उसके ब्वॉयफ्रेंड लैमर पर लगा है. 80 साल के फ्रीमैन पोती के साथ संबंध बनाने की खबरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इडेना फ्रीमैन से करीब 45 साल छोटी थी.

न्यूयॉर्क के ट्रायल हफ्ते में वकील ने इस बात का खुलासा किया. वकील ने बताया की इडेना ने अपने दादा की तरफ से उठ रही इन भावनाओं को सबसे पहले अपने बॉयफ्रेंड लैमर डेवनपोर्ट को बताया. इडेना ने लैमर को मैसेज करके इस बात की जानकारी दी.इस मामले के सामने आने के बाद  फ्रीमैन अपनी पोती की उम्र की लड़की के साथ अवैध संबंधों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

वही मामला सामने आने के बाद फ्रीमैन ने बताया कि, “पूरी जिंदगी मेरी सौतेली बेटी डीना अदैर और मैं इडेना की हर तरह से देखभाल करते रहे हैं.” इससे पहले इडेना और फ्रीमैन को वन प्लस के रेड कारपेट पर एक साथ देखा गया था. साल 2005 में हुए गोल्डन ग्लोबस अवॉर्ड्स और साल 2008 में हुए द डार्क नाईट के प्रीमियर के दौरान भी दोनों को साथ ही देखा गया था. बताया जाता है कि फ्रीमैन ने इडेना को एक्टिंग में अपना करियर स्थापित करने में काफी मदद की है.