गाजियाबाद. एक नर्स को अस्पताल के कर्मचारी से प्यार हो गया. महिला ने मोहब्बत के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया.13 वर्षीय बेटी के बयान पर पुलिस ने नर्स को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची की मां ने उसके पिता का कत्ल किया था और मामले को आत्महत्या बताया था.

बच्ची की मां कविता गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में नर्स का काम करती थी और उसी अस्पताल में इंश्योरेंस का काम करने वाले विनय शर्मा से प्यार करती थी. पुलिस के मुताबिक 29 नवंबर की रात को महेंद्र शराब पीकर घर आया था और उसका झगड़ा उसकी पत्नी से हुआ. इसके बाद कविता ने विनय की मदद से महेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोप है कि कत्ल के बाद कविता बड़ी चालाकी से महेंद्र को सर्वोदय अस्पताल लेकर गई, जहां उसने सबको इस भरोसे में लेने का प्रयास किया कि महेंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, लेकिन अस्पताल ने पूर्ण प्रोटोकॉल निभाते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जब पोस्टमार्टम कराया तो पता चला की महेंद्र की गला घोटकर हत्या की गई है.

इसे भी पढ़ें – LOVE का कातिल अरेस्ट: बेरहम प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका का घोंट दिया गला, गड्ढा खोदकर दफन कर दी लाश, फिर जानिए कैसे पकड़ा गया हत्यारा ?

पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो महेंद्र की 13 वर्षीय बेटी से पूछताछ में पता चला कि रात में महेंद्र जब शराब पीकर आया था तो उसका कविता से झगड़ा हुआ. इसके बाद बच्ची ने देखा की कविता महेंद्र की छाती पर चढ़ी हुई है और उसका गला दबा रही है. इसी आधार पर कविता को गिरफ्तार किया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक