whatsapp

LOVE का कातिल अरेस्ट: बेरहम प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका का घोंट दिया गला, गड्ढा खोदकर दफन कर दी लाश, फिर जानिए कैसे पकड़ा गया हत्यारा ?

प्रमोद निर्मल, मोहला-मानपुर। जिले के मोहला थानाक्षेत्र में नाबालिग प्रेमिका से दुष्कर्म करने और फिर उसके बाद प्रेमिका की निर्मम हत्या कर देने वाले बेरहम प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे कैद करवाया है. मामला ग्राम तेलीटोला का है.

दरअसल, आरोपी प्रेमी को अपनी प्रेमिका का किसी और से मोबाइल पर बातचीत करना इस कदर नागवार गुजरा उसने अपनी प्रेमिका का गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं उसके शव को गड्ढा खोदकर दफन करने के बाद उसे पैरावट से ढंक दिया.

पुलिस के मुताबिक मृतिका के परिजनों ने मोहला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर जानकारी दी थी. उनकी 16 वर्षीय बेटी तड़के सुबह 4 बजे से लापता है. गुमशुदगी दर्ज कर मोहला पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी.

इसी बीच पुलिस ने गुम नाबालिग का शव बरामद कर लिया. तफ्तीश के दरमियान क्लू मिलने पर संदेह के आधार पर सीमावर्ती बालोद जिले के रेंगाडबरी गांव निवासी युवक महेंद्र मंडावी को पकड़कर उससे पूछताछ की गई. तब जाकर पूरा माजरा समझ मे आया.

बता दें कि करीब 2 साल से आरोपी और नाबालिग के बीच प्रेम प्रसंग था. घटना के रोज भी हमेशा की तरह प्रेमी अपने प्रेमिका के घर के पिछवाड़े खेत में मिले. दोनों के बीच संबंध बना.

इसी बीच प्रेमिका के मोबाइल में प्रेमी ने देखा कि उसका किसी और से भी बातचीत है. प्रेमिका की बेवफाई की आशंका में प्रेमी इस कदर आवेश में आया कि उसने तत्काल प्रेमिका का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी प्रेमी गिरफ्तारी उपरांत जेल दाखिल करा दिया गया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button