Gujarat Assembly Election. गुजरात के 14 जिलों की 93 सीटों पर आज दूसरे चरण का मतदान जारी है. इस बीच सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें शराब की बोतल पर भाजपा नेता की तस्वीर लगी हुई है.

तस्वीरों को आम आदमी पार्टी के नेता नरेश बालियान ने शेयर किया है और आरोप लगाया है कि दिल्ली में शराब की दुकान गिनने वाले, गुजरात में शराब बांटते हैं. आप नेता नरेश बालियान ने ट्वीट कर लिखा है कि ये चुनाव में वोट के लिए गुजरात में भाजपा कैंडिडेट घर-घर शराब बांट रहे हैं. गुजरात में पूर्ण शराबबंदी है. अब आप समझ ही गए होंगे कि गुजरात में जहरीली शराब से किसने मारा होगा लोगों को? ये बेशर्मी दिल्ली में शराब की दुकान गिनते हैं, और शराबबंदी राज्य में वोट के लिए शराब बांटते हैं.

इसे भी पढ़ें – गुजरात विधानसभा चुनाव : गांधीनगर पहुंचे पीएम मोदी, मां से की मुलाकात, कल डालेंगे वोट, दूसरे चरण में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की साख दाव पर

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच कई जगहों से शराब जब्त किए जाने की खबर आ चुकी है. इसी बीच आरोप लगाया जा रहा है कि भाजपा नेताओं ने कई जगहों पर शराब बंटवाई है. आप नेता नरेश बालियान ने भी ऐसे ही दो फोटो शेयर कर भाजपा पर शराब और नमकीन बांटने का आरोप लगाया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक