जबलपुर, एमपी। मध्यप्रदेश के अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता आज कोर्ट में अपने बयान से पलट गई. आज एक बार फिर उसने अपना बयान बदला है. साथ ही उसने जेल प्रशासन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उसने कहा कि उस पर झूठा केस लगाया गया है. पीड़िता ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि जेल में उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया. उसे निर्वस्त्र करके उससे मसाज भी करवाई गई.

हेमंत ने कभी नहीं किया यौन शोषण- पीड़िता

विधायक हेमंत कटारे पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने कोर्ट में बयान बदलते हुए कहा कि उसने झूठ बोला था. हेमंत कटारे ने उसके साथ कभी यौन शोषण नहीं किया, बल्कि जेल में उसके साथ यौन शोषण हुआ.

पीड़िता ने कहा कि मैंने SIT को झूठ बोला. उसने कहा कि उसे झूठ बोलने की लिए मजबूर किया गया. वो पिछले 3 महीनों से झूठ बोल रही है. पीड़िता ने कहा कि उससे चीफ जस्टिस को पत्र लिखने के लिए मजबूर किया गया और पत्राचार के बाद अदालत बदल गई. पीड़िता ने कहा कि उसका राजनीतिक उपयोग किया गया.

पीड़िता ने बयान देते हुए कहा कि उसे आज भी हेमंत कटारे से नफरत है. उसने कहा कि उसने बहुत झूठ बोल लिया, लेकिन अब वो हर शब्द सच बोलेगी. पीड़िता ने बताया कि विक्रम अपने वकील और विशाल खत्री जेल में मिलने पहुंचे थे. विक्रम मामले में सह आरोपी है. उसने बताया कि 27 तारीख को विक्रम मुझसे जेल में मिलने आया था. पीड़िता ने कहा कि विक्रम, वकील और एक पत्रकार ने मिलकर हेमंत कटारे पर उसे झूठे आरोप लगाने के लिए कहा था. उसने कहा कि उससे कहा गया था कि हेमंत के सारे दुश्मन एक हो गए हैं.

पूर्व बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया का साजिश के पीछे हाथ- पीड़िता

पीड़िता ने कहा कि उसके पास AC टिकट्स आती गई. उसके पास इनोवा क्रिस्टा भेजी गई. उसने बताया कि इस पूरी साज़िश के पीछे बीजेपी के पूर्व विधायक अरविंद भदौरिया का हाथ है. उसने कहा कि उसका नार्को टेस्ट करवा लीजिए, वो सच बोल रही है.

हेमंत के खिलाफ केस वापस लूंगी- पीड़िता

हेमंत कटारे मामले में पीड़िता ने कहा कि उसने कटारे पर गलत आरोप लगाए और अब वो उन पर लगाए गए रेप और अपहरण के मामले को वापस लेगी.

देखिए वीडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=7rRWZ2B1K1I[/embedyt]