अमृतांशी जोशी, भोपाल। देश के गुजरात राज्य में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने पर पार्टी भोपाल के कायार्लय में जश्न का माहौल है। जश्न में शामिल होने सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे। सीएम शिवराज ने चुनाव परिणाम को लेकर बड़ा बयान दिया है।

कहा कि- यह विजय नहीं महाविजय है। कहा कि पीएम मोदी के प्रति विश्वास श्रद्धा और स्नेह का प्रकटीकरण हुआ है। जन जन के मन में वो बसे है। इस अभूतपूर्व विजय के लिए गुजरात की जनता के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया है। वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुनाव परिणाम के बहाने एकबार फिर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा है। कहा कि वे यात्रा बीच में छोड़कर गुजरात गए थे, वहां की जनता ने राहुल को परमानेंट छोड़ दिया है।

Read More: Big Breaking: विवादास्पद लेखिका फरहत खान पुणे से गिरफ्तार, सरकारी लॉ कॉलेज में धार्मिक कट्टरता फैलाने का मामला

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और भारत छोड़ो यात्रा पर भी सीएम शिवराज निशाना साधा है। बोले- ऐसा ना हो बाद में कांग्रेस खोजो यात्रा करना पड़े। 20 सीट के नीचे सिमट जाना ये कांग्रेस की स्थिति दिखाता है। उन्होंने दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा है। कहा किवो पहले से ही तैयारी करते है। उनका सॉफ्ट टारगेट ईवीएम (EVM) ही रहता था।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गुजरात में मोदी की लहर चल रही है। गुजरात में सातवीं बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के रुझान अब गुजरात से लेकर हिमाचल तक दिखने लगे हैं। गुजरात के बाद यह लहर मध्यप्रदेश में भी जरूर आएगी। पूरे देश में सभी चुनावों में बीजेपी का झंडा लहराने वाला है।

Read More: करेंट से बिजली कंपनी के आउटसोर्स कर्मचारी की मौत: नाराज कर्मचारियों और परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम, मृतक था परिवार का इकलौता बेटा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus