प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। प्रेमिका के कहने पर एक बाप ने अपने बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने उसके दोनों हाथों को काटकर 350 फीट गहरे बोरवेल में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

स्वच्छ शहर का रिश्वतखोर दरोगा: लोकायुक्त ने 10 हजार रुपए लेते किया गिरफ्तार, इस काम के लिए सफाई कर्मी से मांगी थी घूस

देवास जिले के बरोठा थाना क्षेत्र के ग्राम बांगरदा में 6 दिसंबर को15 वर्षीय हरिओम की हाथ कटी हुई लाश मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। प्रेमिका के कहने पर कलयुगी पिता मोहनलाल ने ही अपने इकलौते बेटे की रस्सी से गला दबाकर हत्या की थी और दोनों हाथों को बड़ी ही बेरहमी से दरांते से काटकर 350 फीट गहरे बोरिंग में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी मोहनलाल और उसकी 28 वर्षीय प्रेमिका आशा को गिरफ्तार कर लिया है।

MP में बेखौफ बदमाश: युवती के साथ छेड़छाड़ कर घर में किया पथराव, हमले में परिवार घायल, मां बोली- आरोपियों ने बेटी को उठाकर ले जाने का भी किया प्रयास

एसपी डॉक्टर शिव दयाल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मोहनलाल चौहान ने ही बेटे हरिओम की नृशंस हत्या की थी। आरोपी मोहनलाल के अपने चचेरे भाई की पत्नी आशा से अवैध सम्बंध थे। मृतक हरिओम ने उन्हें 02 दिसंबर को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। 28 वर्षीय प्रेमिका आशा ने मोहनलाल पर दबाव बनाया कि हरिओम यह बात किसी को बताए उससे पहले उसकी हत्या करनी पड़ेगी।

स्वच्छ शहर का रिश्वतखोर दरोगा: लोकायुक्त ने 10 हजार रुपए लेते किया गिरफ्तार, इस काम के लिए सफाई कर्मी से मांगी थी घूस

इश्क में अंधे पिता ने अपनी प्रेमिका आशा के कहने पर 05 दिसम्बर की रात करीब 2:30 बजे अपने बेटे हरिओम को नींद से उठाया और खेत पर पानी देने की बात कहकर ले गया, जहां उसने रस्सी से गला दबाकर और दोनों हाथों को कंधे के नीचे से दरांते से काटकर मौत के घाट उतार दिया। और फिर हाथों को करीब 350 फीट गहरे बोरिंग में फेंक दिया। हत्या करने के बाद आरोपी पिता ने अपनी प्रेमिका आशा को सुबह करीब 5:18 मिनट पर फोन कर बेटे की हत्या की खबर दी।

Exclusive: ‘लटेरी गोलीकांड’ मामले में अफसरों ने की लापरवाही की इंतहा, सुनसान बंगले पर 3 महीने तक करते रहे पत्राचार, पढ़िए पूरी खबर

फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोपी कलयुगी बेरहम पिता मोहनलाल और उसकी षडयंत्रकारी प्रेमिका आशा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इन दोनों के बीच 5 साल से अवैध सम्बंध थे। आशा खुद भी शादीशुदा है उसके दो बच्चें भी है।
एसपी डॉक्टर शिव दयाल सिंह ने कहा कि अब पुलिस टीम आरोपी की निशानदेही पर कैमरे की मदद से करीब 350 फीट गहरे बोरिंग में फेंके गए मृतक के दोनों हाथ निकालने में जुट गई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus