मोसीम तड़वी, बुरहानपुर। बुरहानपुर जिले में वन विभाग के सीसीएफ और डीएफओ की गाड़ियों पर पथराव का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अतिक्रमणकारियों ने पथराव किया है। जिससे कार के कांच फूट गए।

इश्क में बेटे की बलि: प्रेमिका के कहने पर पिता ने की इकलौते बेटे की बेरहमी से हत्या, हाथों को काटकर बोरवेल में फेंका, पढ़िए मर्डर मिस्ट्री

दरअसल, नेपानगर रेंज की बाकड़ी वन चौकी का निरीक्षण करने जा रहे सीसीएफ और डीएफओ की गाड़ियों पर अतिक्रमणकारियों ने पथराव कर दिया। पथराव होने के बाद खंडवा सीसीएफ रॉय साहब और डीएफओ प्रदीप मिश्र सीधे खंडवा की ओर निकल गए, उनके साथ वन विभाग का अमला भी था। पथराव होने के बाद 3 से 4 वाहनों के कांच टूटे हैं। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है।

बीजेपी का मिशन चंबल: ग्वालियर में आज दिनभर चली मैराथन बैठक, सिंधिया समर्थकों को दी गई नसीहत

बता दें कि 28 नवंबर की रात में अतिक्रमणकारियों ने बाकड़ी वन चौकी से 17 बंदूक और कारतूस लूटकर लेकर ले गए थे। जिनको पुलिस में बाद में बरामद कर लिया था। आज वन विभाग के अधिकारी सीसीएफ और डीएफओ घटना स्थल का निरीक्षण करने गए थे। लौटते समय ग्राम बाकड़ी के पास अतिक्रमणकारियों ने वाहनों पर पथराव कर दिया। इस घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। बुरहानपुर एसपी राहुल कुमार ने पूरे मामले की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा और बलवा का केस दर्ज कर लिया है।

रेपिस्ट ‘भाई’ को उम्रकैद: 4 साल की ‘बहन’ के साथ किया था रेप, कोर्ट ने 10 हजार जुर्माना भी लगाया

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus