भोपाल। सिवनी से निर्दलीय विधायक मुनमुन राय (दिनेश राय) देर रात भाजपा में शामिल हो गए। मुनमुन राय की भाजपा में ज्वाइनिंग अमित शाह के भोपाल दौरे से एक दिन पहले यानी रात करीब साढ़े 11 बजे कराई गई। कांग्रेस के एक विधायक को भी बीजेपी में लाने की कोशिशें तेज हैं।

हालांकि, मुनमुन राय को बीजेपी में शामिल कराने की जल्दबाजी में बीजेपी के नेता यह भूल गए कि ये वही विधायक हैं, जो सीएम सीएम शिवराज सिंह चौहान का सार्वजनिक मंच से खूब मजाक उड़ाया करते थे। मुनमुन राय लोगों की तालियां बटोरने के लिए शिवराज के बारे में खुलकर कहा करते थे कि शिवराज जनता को ‘मामू’ बना रहे हैं। मुनमुन राय ने यह भी कहा कि वह इस बार ‘मामू’ को सबक सिखा देंगे।

यही मुनमुन राय अब भाजपा के हो गए हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने जिस तरह रातों रात मुनमुन राय को भाजपा में शामिल किया, वह आश्चर्यजनक है। इससे पहले मुनमुन राज्यमंत्री संजय पाठक के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर भी पहुंचे।

माना जा रहा है कि ऐसा कर बीजेपी का प्रदेश नेतृत्व अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को यह बतलाने की कोशिश कर रहा है कि प्रदेश में सत्ता विरोधी लहर नहीं है और बीजेपी का जादू अब भी बरकरार है। मुनमुन राय सिवनी विधानसभा क्षेत्र से हैं, जो कमलनाथ के संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा से लगा हुआ है।

सुनें विधायक मुनमुन राय ने कैसे उड़ाया था सीएम शिवराज का मजाक…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=v0W0c5gr0sc[/embedyt]