पवन दुर्गम, जगदलपुर। नक्सलियों की काली करतूत एक बार फिर उजागर हुई है. यहां नक्सलियों ने बम ब्लास्ट करके पुलिया को उड़ा दिया है. छत्तीसगढ़ और तेलंगाना सीमा पर स्थित पुलिया को नक्सलियों ने उड़ा दिया है.

घटना कोत्तगुडम जिले के चेरला मण्डल कल्वेरु की है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुट गई है.

बता दें कि कल सुकमा जिले के कोंटा क्षेत्र में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हो गई थी. इसमें पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई थी. एरिया कमांडर सोयम कामा को पुलिस ने ढेर कर दिया था. मारे गए नक्सली सोयम पर 5 लाख रुपए का इनाम था. वो 50 से ज्यादा वारदातों में शामिल था. लंबे समय से सोयम कामा की तलाश पुलिस को थी.

गौरतलब है कि नक्सली लगातार बैकफुट पर हैं. नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. अभी कुछ दिनों पहले तेलंगाना से आई ग्रेहाउंड फोर्स ने भी छत्तीसगढ़ के बीजापुर में घुसकर नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की थी. बीजापुर के आईपेंटा में हुए इस नक्सली ऑपरेशन में 8 नक्सली ढेर हो गए थे. इसी को लेकर नक्सलियों में ये बौखलाहट देखी जा रही है और वे घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं.