दिल्ली. फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का जवाब नहीं है। फिर चाहे कोई फंक्शन हो ,पार्टी या फिर सोशल मीडिया अक्सर हीरोइनें ऐसी ड्रेस में दिख जाती हैं जिसकी वजह से वह यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं। यहां तक कि कई एक्ट्रेसेज ऐसे कटे-फटे कपड़े पहनती हैं जिसे देखने के बाद हर कोई यही कहता है कि क्या कोई और ड्रेस नहीं थी.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड शो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन में काफी बिजी हैं. शो के लिए प्रियंका जमकर प्रमोशन्स भी कर रही हैं. हाल ही में इस शो के प्रमोशन इंवेंट के लिए प्रियंका ने ऐसी ड्रेस पहनी. जिससे सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया है.

बता दें कि प्रियंका ने अपनी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और इसके साथ ही यूज़र्स उन्हें ट्रोल करने लगे. वैसे तो फैशन और स्टाइल के मामले में प्रियंका को टक्कर देना काफी मुश्किल है.

इस पेस्टल ब्लू कलर की ड्रेस में चेस्‍ट पर कट जैसे डिज़ाइन बने हैं. इस ड्रेस को न्‍यू यॉर्क बेस्‍ड ड‍िजाइनर डियान ली ने ड‍िजाइन क‍िया है. लेकिन इस पोस्ट के बाद सोशल यूज़र्स काफी असहज हो गए और तरह-तरह के फनी और कुछ भद्दे कॉमेंट्स भी किए है.

आईये आपको बताते है कि लोगों ने उनकी फोटो को देखकर क्या-क्या कमेंट किए है. एक ने कॉमेंट कर लिखा है, ‘बैटमैन वाली आंखों के साथ प्रियंका चोपड़ा’ किसी ने लिखा है कि ये सिलेब्रिटीज़ ऐसे ड्रेस के लिए लाखों में पे करते हैं, मेरे खयाल से ये क्रॉस वेंटिलेशन के लिए है. एक ने कहा, ‘मुझे लगा स्किन कलर के फ्लैप्स के साथ ये पॉकेट्स हैं’ एक यूज़र ने लिखा, ‘यदि मेरे पापा ने देखा होता तो मुझसे कहते- देखो, लोग अब भी सफारी सूट पहनते हैं’