दिल्ली.  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की तैयारी में पूरा कपूर परिवार जुटा हुआ है. अनिल कपूर के घर पर इन दिनों शादी को लेकर गहमागहमी बनी हुई है. इस खुशी के मौके पर पर पूरा परिवार एक जुट है.  सोनम का परिवार शादी में बारातियों का स्वागत कुछ अलग ढंग से करने वाला है. इसका एक वीडियो लीक हो गया है जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में देखा गया कि सोनम कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर और मशहूर एक्टर वरुण धवन साथ बैठे हुए हैं. सोनम इनसे बात करने में बिजी दिखाई दे रही हैं

वहीं उनके दोस्त और परिवार के लोग बारातियों के स्वागत के लिए सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्वैग से स्वागत’ चुना है. इस गाने पर सभी लोग डांस प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यानी जब अहूजा परिवार अपनी बारात लेकर सोनम के द्वार पहुंचेगा तो वहां यह सरप्राइज देखने को मिलने वाला है जोकि कपूर खानदान ‘स्वैग से स्वागत’ गाने से स्वागत करेंगे.

शुक्रवार रात को सोनम के घर वरुण धवन, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और करण जौहर जैसे कई सेलीब्रिटीज उनके घर पहुंचे.  सूत्रों के अनुसार, अनिल कपूर और उनके दोस्‍त अनुपम खेर और सतीश कौशिक अपने डासं परफॉरमेंस से सबको हैरान करनेवाले हैं. वहीं कहा जा रहा है कि अनिल कपूर संगीत सेरेमनी में वे गल्‍ला गुडिया…  और माई नेम इज लखन.. गाने पर स्‍पेशल डांस परफॉर्म करेंगे, जिसमें अनुपम खेर और सतीश कौशिक उनका साथ देंगे.

देखिए वीडियो- 

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=qw8hQa2JlVY[/embedyt]