आगर मालवा. भाजपा विधायक का एक अजीबो गरीब बयान सामने आया है. जहां इस विधायक ने शादी के लिए लड़कियों की उर्म 18 साल किये जाने का पर आपत्ति जताई है. विधायक की माने तो इस नियम में चलते ही ​आज लड़कियां भागकर शादी कर रही है. साथ ही लव जिहाद के लिए भी विधायक ने इसी नियम को जिम्मेदार ठहराया है.

यह बयान दिया है अपनी बदजुबानी के चलते चर्चाओं में रहने वाले आगर मालवा से भाजपा विधायक गोपाल परमार ने. आजीविका और कैशल विकास दिवस कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित परमार ने कहा कि सरकार ने जब से 18 साल का नियम बनाया है, तब से लड़कियां भाग कर शादी करने लगी है. लव जिहाद का काम शुरू हो गया है. पहले हमारे बड़े बुजुर्ग रिश्ता तय करते थे और उसके बाद शादी होती जो ज्यादा दिनो तक चलती थी. भले ही यह रिश्ता बचपन में कर दिया जाता था.

गोपाल ने कहा कि आज लोग अपनी बेटियों पर ध्यान नहीं देते है कि उनकी बेटी कोचिंग जा रही है या फिर किसी के साथ भाग रही है. कुछ शरारती तत्व हमारी माताओं बहनों की मदद करने के बाद बरगलाने का काम करते है, क्योकि हमारी माता बहनें लिहाज पालने वाली होती है. जिसका फायदा ऐसे असमाजिक तत्वों द्वारा उठाया जाता है.

गोपाल ने कहा कि जब बच्चा जवानी की ओर बढ़ता है तो उनका मन भटकना स्वाभाविक है. जिसका पता उसकी मां को होता है. ऐसी माताओं से गोपाल ने आग्रह किया है कि वे सतर्कता बरते. जिससे लव जिहाद जैसी घटनाओं से बचा जा सके.

देखिये वीडियो-

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=TBISEImx5Vs[/embedyt]