गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भिखारी की जेब से 3 लाख 64 हजार रुपए निकले हैं. भिखारी के पास इतना कैश देखकर लोग हैरान रह गए. भिखारी से इतने पैसे मिलने पर लोग अंचभित हैं. जो अब सुर्खियों में है.

दरअसल, भिखारी को बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. आईडी मांगने के दौरान भिखारी की जेब से इतना कैश निकला. कैश फिलहाल पुलिस थाने में जमा है. हालांकि पुलिस बाइक सवार युवकों को हिरासत में ले लिया है.

इसे भी पढ़ें- भीषण सड़क हादसा: दो बसों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि शरीफ रोजाना भटहट बाजार में टैक्सी स्टैंड पर सवारियों को बसों और टैक्सियों में बैठाता था. इसके ऐवज में उसे कुछ पैसे मिल जाते थे. इसके साथ ही वह लोगों से भीख भी मांगता था.

इसे भी पढ़ें- मिशन रोजगार के तहत आज CM योगी चयनित प्रवक्ता/सहायक अध्यापकों को देंगे नियुक्ति पत्र

भिखारी की पहचान 50 वर्षीय शरीफ बाउंक के रूप में हुई है, जो गोरखपुर के ही पिपराइच का रहने वाला है. वह सुन नहीं सकता है. पुलिस ने बताया कि वह बहरा है. शरीफ के परिवार में अन्य कोई नहीं है, वह अपने भतीजे इनायत अली के साथ रहता है.

इसे भी पढ़ें- पाक विदेश मंत्री की टिप्पणी के बाद भाजपाइयों में गुस्सा, BJP अध्यक्ष बोले- बिलावल भुट्टो देश और PM मोदी से माफी मांगे

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक