मुंबई:  देश के सबसे मशहूर कारोबारी और रिलाइंस ग्रुप के मालिक  मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी को अपने सपने को राजकुमार मिल गया है. जानकारी के अनुसार साल के आखिर में यानी दिसंबर में ईशा अंबानी पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल की बहू बनेंगी. इस शादी के खास बात यह होगी की दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार मुकेश अंबानी अपनी बेटी की शादी भारत में ही करेंगे.

अब आपको बताते हैं ईशा का दूल्हा है कौन. दूल्हें का नाम आनंद पीरामल है. आनंद, पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं और पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से पढ़ें हैं. खास बात ये है कि लड़का-लड़की एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, दोस्ती है और दोनों परिवारों का रिश्ता करीब 40 साल पुराना है. दोनों परिवारों के बीच 4 दशकों की ये दोस्ती अब रिश्तेदारी में बदलने जा रही है.

ईशा जियो और रिटेल की बोर्ड मेंबर हैं. ईशा की उम्र अभी 26 वर्ष है. ईशा की पढ़ाई की बात की जाए, तो उन्होंने मशहूर येल यूनिवर्सिटी से साइकॉलोजी और साउथ एशियन स्टडीज में ग्रेजुएश किया है. ईशा इसी साल जून में स्टैण्डफोर्ड के ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में अपना मास्टर्स पूरा कर लेंगी.