मथुरा. फिल्म पठान का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. मथुरा में अखिल भारत हिंदू महासभा ने फिल्म के अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनकी प्रतिकात्मक अस्थि यात्रा निकाली.

होली गेट पर किए गए प्रदर्शन के दौरान हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म में भगवा रंग के कपड़े पहन कर फिल्माए गए गाने को लेकर देश भर में विरोध चल रहा है. दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा रंग के कपड़े पहनकर बेशर्म रंग गाना फिल्माया है. इसी को लेकर मथुरा में अखिल भारत हिंदू महासभा ने रविवार को प्रदर्शन किया और फिल्म का विरोध करने का ऐलान किया.

इसे भी पढ़ें – Pathaan Controversy: पठान फिल्म का दिग्विजय के बेटे पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने किया समर्थन, जानिए क्या कहा ?

होली गेट में हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की प्रतिकात्मक अर्थी बनाई और उसको कंधों पर लेकर जमकर विरोध में नारेबाजी की. नारेबाजी करने के बाद कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान की प्रतिकात्मक अर्थी को नाले में फेंक दिया और दीपिका पादुकोण की अर्थी को आग लगा दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक