प्रयागराज. इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में जमकर हंगामा हुआ. यहां स्टूडेंट्स फीस में बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान गार्ड ने छात्रों पर कई राउंड फायरिंग कर दी. इससे यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया है. विश्वविद्यालय परिसर में तनावपूर्ण स्थिति है.

यूनिवर्सिटी के सिक्योरिटी गार्ड ने कई राउंड फायरिंग की है. मारपीट में कई छात्रों को चोट आई है. हालांकि किसी को गोली नहीं लगी है. बताया जा रहा है कि हंगामा लगातार जारी है. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बता दें कि बीते दिन भी इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्रों की फीस बढ़ोतरी को लेकर पुलिस से तीखी झड़प हो गई थी. इस दौरान यूनिवर्सिटी कैंपस में अफरा-तफरी मच गई थी.

इसे भी पढ़ें – महंगी शिक्षा : इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के बाद अब BHU में भी फीस वृद्धि, विद्यार्थियों ने भैंस के आगे बीन बजाकर किया विरोध प्रदर्शन, देखें Video

दरअसल, उस समय आंदोलन कर रहे कुछ छात्रों ने भू समाधी लेने का ऐलान किया था. उसके बाद भू समाधि लेने की कोशिश करते छात्रों को पुलिस ने जबरन हटाना शुरू कर दिया था. देखते ही देखते छात्रों और पुलिसकर्मियों में झड़प हो गई और धक्का-मुक्की भी की गई थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक