लखनऊ. सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने एक बार फिर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है. राजभर की यह प्रतिक्रिया तब आई जब सुभासपा के दो बागी नेताओं के सपा कार्यालय में पहुंचे. ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वे सुभासपा को खत्म करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले अखिलेश हमें सीट नहीं देना चाहते थे. वो तब से हमारे नेताओं को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

ओपी राजभर ने सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश को सपा विरासत में मिली है जबकि मैंने मेहनत से अपनी पार्टी खड़ी की है. वहीं उन्होंने सपा नेता उदयवीर पर हमला बोलते हुए कहा कि उदयवीर का पर्चा तो लोगों ने फाड़कर फेंक दिया था. अखिलेश यादव की कृपा पर खाने वाले राजपूत समाज के लोगों को नहीं इकट्ठा कर सकते.

सुभासपा के नेताओं के सपा दफ्तर जाने को लेकर ओपी राजभर ने एक वीडियो भी दिखाया. जिसको लेकर राजभर ने कहा कि ये चोरी से क्यों जा रहे हैं. अखिलेश की साजिश का खुलासा हो गया है. उन्होंने कहा कि जो हमारी पार्टी की गाड़ी से चलता हो, अचानक उसके घर के बाहर तमाम गाडियां खड़ी हो जाएं तो ये कैसे हुआ. ये अखिलेश ने भेजी हैं.

इसे भी पढ़ें- निकाय चुनाव पर हाईकोर्ट में सुनवाई टली, 23 दिसंबर को फिर होगी सुनवाई

ओपी राजभर ने वीडियो को लेकर कहा कि ये सपा और अखिलेश यादव का स्टिंग ऑपरेशन है. उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि उनका नवरत्न कह रहा है कि ये राजनीतिक मुलाकात है लेकिन मिलने वाला बोल नहीं रहा क्योंकि उसने माल लिया है. जब तक ये नवरत्न अखिलेश को जमीन में दफना नहीं देंगे तब तक नहीं मानेंगे.

इसे भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे

गौरतलब है कि बुधवार को सुभासपा के बागी नेता महेंद्र राजभर और त्रिवेणी राम लखनऊ स्थित सपा कार्यालय पहुंचे थे. यहां दोनों काफी समय तक रहे. आरोप है कि सपा नेता उदयवीर सिंह दोनों बागी नेताओं को अपनी गाड़ी में अखिलेश यादव से मिलवाने ले गए थे.

इसे भी पढ़ें- कोरोना को लेकर बोले डिप्टी CM ब्रजेश पाठक, विदेश से आए लोगों की होगी जांच

Read more:

इसे भी पढ़ें- स्वामी चिन्मयानंद को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक