लखनऊ। सपा विधायक इरफान सोलंकी को समाजवादी पार्टी ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. सपा ने ट्वीटर अकाउंट से प्रशासन पर आरोप लगाया है. सपा ने ट्वीट करते हुए बिना कोर्ट नोटिस के महराजगंज जेल से कहीं और शिफ्ट करने की तैयारी चलने की बात कही है.

दरअसल, सपा विधायक इरफान सोलंकी और भाई रिजवान के खिलाफ पड़ोसी महिला का घर फूंकने के मामले को लेकर गंभीर धाराओं में केस दर्ज है. फरार चल रहे सपा विधायक इरफान सोलंकी ने भाई रिजवान सोलंकी के साथ अभी हाल ही में सरेंडर किया था. जिसके बाद प्रशासन ने उन्हें जेल भेज दिया था. इसी मामले में इरफान सोलंकी को बीते रोज पुलिस ने कानपुर से महराजगंज जिला जेल में शिफ्ट कर दिया था.

इसे भी पढ़ें- ओपी राजभर ने किया सपा का स्टिंग ऑपरेशन, अखिलेश यादव पर लगाए कई गंभीर आरोप

महराजगंज जेल में आज दो इरफान सोलंकी का दूसरा दिन है. इसी बीच सपा ने ट्वीट करते हुए प्रशासन पर आरोप लगाए हैं. सपा ने ट्वीट कर कहा, “सूचना प्राप्त हो रही है कि सपा विधायक इरफान सोलंकी जी को बिना कोर्ट के नोटिस के महाराजगंज जेल से कहीं और ले जाने की तैयारी चल रही है. आखिर प्रशासन की क्या मंशा है? क्यों साज़िशन विपक्षी नेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है अत्याचार बंद करे दमनकारी सरकार.”

इसे भी पढ़ें- निकाय चुनाव पर हाईकोर्ट में सुनवाई टली, 23 दिसंबर को फिर होगी सुनवाई

जेल में बंद विधायक इरफान सोलंकी को सपा ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. आशंका जताई जा रही है कि महराजगंज जेल से कहीं और शिफ्ट करने की तैयारी हो रही है. सपा ने विपक्षी नेताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

Image

इसे भी पढ़ें- कोरोना को लेकर बोले डिप्टी CM ब्रजेश पाठक, विदेश से आए लोगों की होगी जांच

Read more:

इसे भी पढ़ें- स्वामी चिन्मयानंद को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक