पुष्पलेश द्विवेदी,सिंगरौली/अनिल मालवीय, इछावर। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इस हादसे में क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चालक ट्रक गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर सीहोर जिले के इछावर में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, घटना में दो लोग घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खाई में गिरा कंटेनर वाहन, एक की मौत

सिंगरौली जिले के माडा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमिलिया घाटी पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक कंटेनर वाहन अनियंत्रित होकर खाई के नीचे जा पलटा। जहां खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक गंभीर रूप से घायल अवस्था में काफी समय तक ट्रक में फंसा रहा। गैस कटर से वाहन को काट कर उसे निकला गया।

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार गजरा बहरा से आ रहा एक ट्रक वाहन जैसे ही अमिलिया घाटी पर पहुंचा और अमिलिया घाटी से उतरते समय अनियंत्रित होकर खाई के नीचे जा पलटा। जिससे चालक और क्लीनर वाहन में ही दब गए। क्लीनर की दबने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चालक गंभीर रूप से घायल है।

शिक्षक हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार: घर में घुसकर उतारा था मौत के घाट, हत्या के बाद लूट की वारदात को भी दिया था अंजाम

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वाहन की गति तेज थी, जिसके कारण ट्रक चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर पाया। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक और घायल चालक को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया है। वहीं हादसे की खबर से आसपास के लोग जमा हो गए। फिलहाल पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

आमने-सामने दो बाइकों की भिड़ंत, दो घायल

सीहोर जिले के इछावर में दो बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक को सीहोर अस्पताल रेफर किया गया है, तो वहीं दूसरे का इछावर अस्पताल में इलाज जारी है।

MP: अनूपपुर में घर-घर परोसी जा रही शराब, अवैध परिवहन करते ग्रामीणों ने 2 को पकड़ा, विदिशा में एक लाख की सागौन और 5 बाइक जब्त

जानकारी के अनुसार धरम सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी दिवडिया बाइक पर सवार होकर इछावर से दिवडिया जा रहा था तभी समाने से अखिलेश निवासी सोठिया इछावर की ओर जा रहा था। इस दौरान नयापुरा के पास दोनों बाइकों में जमकर भिड़ंत हो गई। जिसमें धरम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus