लखनऊ. सरोजनीनगर के शांतिनगर स्थित स्काईलेन होटल में शनिवार को महिला मित्र के साथ जन्मदिन मनाने पहुंचा सक्षम सिंह (26) तीसरी मंजिल से गिर गया. ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवक की महिला मित्र को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. होटलकर्मियों के अनुसार फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, आलमबाग में टेढ़ीपुलिया के आदर्शनगर का रहने वाला सक्षम सिंह एमबीए पास था. उसने शनिवार सुबह होटल में कमरा नंबर-17 बुक किया था. रात करीब साढे़ आठ बजे अचानक तीसरी मंजिल से युवक ने छलांग लगा दी. स्थानीय पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां से रेफर कर दिया गया. ट्रॉमा में इलाज के दौरान सक्षम ने दम तोड़ दिया. शुरूआती जांच में सामने आया है कि सक्षम काफी शराब पिए था.

इसे भी पढ़ें – UP News : जहरीली शराब पीने से दो भाइयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सक्षम अपने एक साथी के साथ सुबह होटल पहुंचा था. होटलकर्मियों ने बताया कि शाम को युवक की महिला मित्र भी कमरे में आई थी. देर शाम को कमरे से झगड़े की आवाजें आ रही थीं. होटलकर्मी मौके पर पहुंचते इससे पहले सक्षम छत से नीचे गिर गया था. होटलकर्मियों का कहना है कि सक्षम को फेंके जाने की आशंका है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक