रायपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने आज मुंबई में भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ द्वारा बस्तर संभाग की  स्थानीय हल्बी गोंडी भाषा में निर्मित युवा मोर्चा के “युवा गीत” का विमोचन किया. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ युवा मोर्चा द्वारा किये जा रहे नए-नए प्रयोगों की प्रशंसा करते हुए युवाओं से भाजपा सरकार की विकास यात्रा में बढ़चढ़ कर भागीदारी करने की भी अपील की है.

दरअसल युवा मोर्चा द्वारा छत्तीसगढ़ के विभिन्न बोलियों में छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए गीत का निर्माण किया जा रहा है. इसी श्रृंखला की पहली कड़ी के रुप में भाजयुमो छत्तीसगढ़ के महामंत्री संजू नारायण सिंह ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संग्राम सिंह राणा समेत तमाम पदाधिकारियों ने इस गीत के गायक सिद्धार्थ महाजन ने मुंबई जाकर भाजयुमो के युवा गीत का विमोचन करवाया.

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने बताया की विकास यात्रा में प्रत्येक संभाग की स्थानीय बोली पर युवा मोर्चा द्वारा भाजयुमो का युवा गीत तैयार करवाने का प्रयास किया जा रहा है. जिससे युवा उससे अपना जुड़ाव महसूस कर सकें. आपको बता दें विजय शर्मा की परिकल्पना व निर्देशन में भाजयुमो प्रचार प्रसार विभाग के सह मंत्री अनुराग अग्रवाल द्वारा निर्मित इस गीत का  संयोजन सांस्कृतिक  प्रकोष्ठ के गोपाल पांडे द्वारा किया गया व मीडिया विभाग के हेमंत पाणिग्रही का विशेष योगदान रहा.