स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंट्रेटर सुनील गावस्कर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. गावस्कर ने भारत के धाकड़ खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है. गावस्कर का माना है कि, टीम इंडिया में एक ऐसा खिलाड़ी है जो वनडे में तिहरा शतक जड़ सकता है. इतना ही नहीं तारीफ करते हुए कहा, इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है.

बता दें कि, सुनील गावस्कर का मानना है कि टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन वनडे में तिहरा शतक जड़ सकते हैं. ऐसा कहने की वजह बांग्लादेश के खिलाफ वनडे में खेली गई ताबड़तोड़ पारी है. ईशान ने वनडे में सबसे तेज दोहरा शतक जड़ा था. यही वजह है कि, सुनील गावस्कर ने कहा है कि वनडे में तिहरा शतक ईशान लगा सकता है.

जमकर की तारीफ

सुनील गावस्कर कहा, जब भी हम युवा खिलाड़ियों को खेलता देखते हैं, तो हमें उनमें भारत का भविष्य दिखता है. जैसा कि हाल ही में ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में वनडे का सबसे तेज दोहरा शतक जड़ा था. उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को देखते हुए ऐसा लग रहा था कि ईशान चाहते तो उनके बल्ले से तिहरा शतक भी निकल सकता था. उनके पास हर वो काबिलियत है जिसके चलते वो मैदान के चारों-ओर बड़े-बड़े शॉट्स लगाते है. उनका स्क्वायर कट बिलकुल रिषभ पंत की तरह ही है, लेकिन उनके बल्ले से इतनी कम उम्र में 200 रन निकलना काफी बड़ी उपलब्धि रही.

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे में ईशान किशन ने 210 रनों की तूफानी पारी खेली थी. उन्होंने 126 गेंदों में ही अपना दोहरा शतक पूरा कर लिया था. वहीं, ईशान किशन ने 131 गेंदों की अपनी पारी में 24 चौके और 10 छक्के जड़े थे.