शब्बीर अहमद, भोपाल। भाजपा की फायर ब्रांड नेता पूर्व सीएम मंत्री उमा भारती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लोधी समाज के लोगों से यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि आप अपना फायदा देखकर वोट करें। मेरे से आप प्यार के बंधन में बंधे हैं, लेकिन सियासत के नहीं। मैं कभी नहीं कहती हूं कि लोधी समाज भाजपा को वोट करे।

वीडियो लोधी-लोधा समाज के युवक-युवती सम्मेलन का बताया जा रहा है। जो 25 दिसंबर को भोपाल के मानस भवन में हुआ था। उमा भारती का बयान सोशल मीडिया पर अब वायरल हुआ है। कहा जा रहा है कि उमा भारती ने लोधी समाज को बड़ा सियासी मैसेज दिया है। उमा भारती के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसा है।

मिशन 2023 को लेकर एक्शन में CM: कैपेसिटी बिल्डिंग शिविर के बाद चार मंत्री समूहों का हुआ गठन, हर महीने समिति से रिपोर्ट लेंगे सीएम शिवराज

उमा भरती ने क्या कहा?

…मैं आऊंगी.. मैं अपनी पार्टी के मंच पर आऊंगी..लोगों का वोट मागूंगी। मैं वोट में कभी नहीं कहती हूं कि तुम लोधी हो भाजपा को वोट करो.. नहीं.. मैं तो सब को कहती हूं तुम भाजपा को वोट करो, क्योकि मैं तो अपनी पार्टी की निष्ठावान सिपाही हूं, लेकिन मैं आप से थोड़ी अपेक्षा करुंगी कि आप पार्टी की निष्ठावान सिपाही होंगे, नहीं.. आपको अपने आस-पास के हित देखना है, क्योंकि अगर आप पार्टी के कार्यकर्ता नहीं है और अगर पार्टी के वोटर नहीं है तो आपको सारी चीजों को देखकर ही अपने बारे में फैसला करना है.. ये नाम के चलिए मेरे से आप प्यार के बंधन में बंधे हैं, लेकिन राजनीति के बंधन में आप मेरी तरफ से पूरी तरह आजाद हैं..

Corona: कोरोना को लेकर हुई बड़ी बैठक, स्वास्थ्य मंत्री ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

कांग्रेस ने ली चुटकी

उमा भारती के बयान को लेकर कांग्रेस नेता भूपेन्द्र गुप्ता ने ट्वीट करते हुए कहा कि उमाजी का यह भाषण भाजपा द्वारा चुभाये जा रहे शूल का दंश है। चोरी के नेताओं के लिए आत्मीय कार्यकर्ताओं की इतनी उपेक्षा? 2018 रिपीट होगा, यह तय है।

शराबबंदी को लेकर सरकार को दिया अल्टीमेटम

उमा भारती लंबे समय से एमपी में शराबबंदी की मांग कर रही है। इस मुद्दे को लेकर वह कई बार सरकार की आलोचना भी कर चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में शराबबंदी को लेकर सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है। उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा था कि 17 जनवरी के बाद वह इस मुद्दे पर सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ेंगी। पढ़िए पूरी खबर…

शराबबंदी को लेकर उमा भारती की सरकार को चेतावनी: बोलीं- 17 जनवरी के बाद होगी आर-पार की लड़ाई..

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus