अयोध्या. सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की है. इस बयान पर अयोध्या के संतों में भारी आक्रोश है. संतों में इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है.

तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने मंगलवार को कहा कि जिन राहुल गांधी को कभी भगवान राम काल्पनिक लगते थे, जिस कांग्रेस ने हमेशा से ही राममंदिर निर्माण में रोड़ा अटकाया है, जिस कांग्रेस ने प्रभु श्रीराम के अस्तित्व तक को नकार दिया था उनके अंदर अचानक भक्ति कहां से पैदा हो गई. राहुल गांधी को बनना ही है तो रामभक्त बनें, राम कोई नहीं बन सकता है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल को पता चल गया है कि बिना राम के सत्ता तक नहीं पहुंचा जा सकता है इसीलिए इसी तरीके से खुद को राम से कांग्रेस जोड़ रही है. 

इसे भी पढ़ें – भगवान राम से राहुल गांधी की तुलना: नरोत्तम मिश्रा बोले- नर की तुलना नारायण से करना चाटुकारिता की पराकाष्ठा, सलमान खुर्शीद के बयान से भावनाएं आहत होंगी

वहीं हनुमान गढ़ी से जुड़े महंत राजू दास ने कहा कि नर से नारायण की तुलना हो ही नहीं सकती है. राहुल की राम की भक्ति ठीक है, लेकिन सलमान खुर्शीद का बयान गलत है. राहुल गांधी की कांग्रेस भगवान राम के विरोध में वकीलों की फौज खड़ी करती थी. राम के होने पर भी सवाल उठाते थे. राहुल अयोध्या तो आए, लेकिन कभी रामजन्मभूमि नहीं आए, अब मंदिर-मंदिर टहल रहे हैं. उनकी ईश्वर भक्ति ठीक है, लेकिन तुलना गलत है. मेरा विरोध है इस पर, सलमान खुर्शीद की हिम्मत है तो अपने पैगंबर की तुलना राहुल गांधी से करें.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक