दिल्ली. अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी के बाद रात को हुए रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए. जिसमें करीना भी अपनी बहन करिश्मा कपूर और पति सैफ अली खान के साथ फंक्शन में शामिल हुईं.

https://www.instagram.com/p/BihurfIADsr/?taken-by=therealkareenakapoor

इस दौरान करीना काफी गॉर्जियस लुक में नजर आईं लेकिन लेकिन कुछ लोगों को उनका ये लुक पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

https://www.instagram.com/p/BihkgPzg_TF/?taken-by=therealkareenakapoor

उनके फिगर को देखकर लोगों ने उन्हें नसीहत देना शुरू कर दिया. फोटो पर कमेंट करते हुए लोगों ने करीना को खाना खाने की सलाह दी. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप जानती हैं आप कैसी दिख रही हैं’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘करीना तुम बीमार लग रही हो. एक अन्य यूजर ने तो उन्हें कुपोषित तक कह दिया.’ एक फैन ने लिखा ‘तुम चेहरे से बूढ़ी लग रही हो.’

https://www.instagram.com/p/Biht77uAzYN/?taken-by=therealkareenakapoor

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना कपूर खान को ट्रोल किया गया हो इससे पहले भी करीना अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BihsdNHAE0Y/?taken-by=therealkareenakapoor

हालांकि हाल में करीना उस समय भी चर्चा में आई थीं जब प्रेगनेंसी के बाद उन्होंने लगभग 12 किलो वजन घटाया था. करीना फिलहाल ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म इस साल 18 मई को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है. अब देखना होगा कि तैमूर के जन्म के 2 साल बाद करीना अपने पुराने अंदाज में लौट पाती हैं या नहीं.

देखिये वीडियो –

https://www.instagram.com/p/BiilbUPnnxq/?taken-by=therealkareenakapoor