शरद पाठक, छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में एक शिक्षक को अपना मकान किराए से देना भारी पड़ गया। किराएदार ने किराया देने के बजाय मकान मालिक को ही बंधक बना लिया और उससे अपने खाते में पैसे भी ट्रांसफर करा लिए।

VHP की 3 दिवसीय बैठक खत्म: केंद्रीय अध्यक्ष बोले- लव जिहाद को लेकर बने सख्त कानून, इस्लाम का एक वर्ग जिहाद के नाम पर रेप और हत्याओं को हथियार के रूप में करता है प्रयोग

दरअसल, शिक्षक नन्द कुमार डेहरिया ने जिसे अपना मकान किराए पर दिया था वह आदमी एक धोखाधड़ी के केस में जेल चला गया, उसके बाद उसकी पत्नी के कहने पर उसने अपना मकान खाली नहीं करवाया, जब किराएदार जेल से छूट कर आया तो उसने अपने मकान मालिक को दूसरी जगह किराया देने के लिए बुलाया और अपने दो साथियों की मदद से मालिक को बंधक बना लिया। इसके बाद धमकी देकर खाते में 20 हजार रुपये भी ट्रांसफर करवा दिए और 10 हजार रुपए और मांग करने लगे।

सड़क हादसे में कांग्रेस नेता और पत्नी की मौत: मंदिर से दर्शन कर लौटते समय पेड़ से टकराई कार, 3 घायल

शिक्षक ने किसी तरह से अपने घर में मोबाइल से खतरे का संदेश भेजा, तब शिक्षक की पत्नी ने पुलिस को खबर की और पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर शिक्षक को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से आजाद कराया।

नक्सलियों की कायराना करतूतः मुखबिरी के शक में बुजुर्ग को मारी गोली 

पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी फरार होने में सफल हो गया। पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: 50 हजार रिश्वत लेते महिला टीआई ट्रैप, आरक्षक के माध्यम से ले रही थी घूस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus