नारायणपुर. बखरूपारा में धर्मांतरण के खिलाफ बड़ी संख्या में आदिवासी समुदाय के लोगों ने एकत्रित होकर जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं भड़की भीड़ ने एसपी सदानंद का सिर भी फोड़ दिया. घटना में कई पुलिसकर्मी घायल हैं. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए बस्तर आईजी पी सुंदर राज, नक्सल ऑपरेशन पुष्कर शर्मा, कोंड़ागांव एसपी दिव्यांग पटेल और घटना में घायल नारायणपुर एसपी सदानंद सहित कलेक्टर मोर्चा संभाल लिया है. अभी भी हालात तनावपूर्ण बना हुआ है.

वहीं शांति नगर इलाके में आदिवासी समाज के लोगों के जाने की खबर मिल रही है. हालत को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. शांति नगर वह इलाका है, जहां नक्सल प्रभावित ग्रामीणों को बसाया गया है. यहां 75 प्रतिशत आबादी ईसाइयों की है.

बस्तर आईजी पी सुंदर राज मौके पर पहुंचकर आदिवासी समाज के प्रमुख के साथ बैठक कर मामले को शांत कराने में लगे हुए हैं. फिलहाल यहां की स्थिति तनावपूर्ण बताई जा रही है.

बता दें कि, नारायणपुर के बखरूपारा में धर्मांतरण के खिलाफ बड़ी संख्या में आदिवासी समुदाय के लोग एकत्रित हुए. आदिवासी समुदाय का आरोप है कि, ईसाई समुदाय ने आदिवासियों के साथ मारपीट की है. हाथ में डंडे लेकर और माथे पर तिलक लगाकर नारेबाजी की है. भीड़ को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था. इसी दौरान गुस्साई भीड़ ने एसपी और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. जिसमें एसपी के सिर पर चोट आई है.