रणधीर परमार, छतरपुर/इमरान खान, खंडवा। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में आपसी विवाद को लेकर दो परिवार भिड़ गए। इस दौरान एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे और पत्थर चले। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इधर खंडवा जिले में एक युवक रेलवे ओवरब्रिज से नीचे कूद गया। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दो परिवार में हुई जमकर मारपीट

छतरपुर में दो परिवारों में आपसी झगड़े के चलते जमकर मारपीट हुई। जिसके वीडियो भी सामने आया हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

जानकारी के मुताबिक, मामला छतरपुर जिले के बिजावर थाना क्षेत्र का है। जहां दो परिवार में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान महिलाओं और पुरुषों के बीच मारपीट शुरू हो गई। वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते है कि किस तरह से एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला किया जा रहा है।

MP में फिल्मी स्टाइल में 25 लाख से अधिक की लूट: सर्राफा व्यापारी की कार को मारी टक्कर, आंख में मिर्ची पाउडर डालकर बदमाशों ने लूटे सोने-चांदी के जेवरात

इस मारपीट के दौरान एक 85 वर्षीय वृद्ध महिला घायल हो गई। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ओवरब्रिज से कूदा युवक

मध्यप्रदेश के खंडवा शहर में रेलवे ओवर ब्रिज से एक युवक कूद गया। गनीमत रही की वह बच गया। हालांकि पुल से नीच गिरने से उसे चोंटे आई है। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कोतवाली पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Live Video: युवती ने नदी में लगाई छलांग, गोताखोर ‘टीपू सुल्तान’ ने कड़ी मशक्कत के बाद बचाई जान

वहीं इस घटना के बाद से ब्रिज पर लंबा जाम लग गया है। फिलहाल युवक के इस खौफनाक कदम का कारण अज्ञात है। पुलिस युवक का बयान लेने की हालत में आने का इंतजार कर रही है। तब कहीं जाकर इस मामले की खुलासा हो सकेगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus