दिल्ली. कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 8 मई से हो चुकी है. जो कि 19 मई तक चलेगा. इस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपना जलवा बिखेरा.

इन्ही अभिनेत्रियों में बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरा. मल्लिका यहां Sorry Angel फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचीं. मल्लिका ने कान्स से अपने इंस्टाग्राम पर खुद की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट की हैं.

इस फेस्टिवल में मल्लिका एक एनजीओ को रिप्रेजेंट कर रही हैं. जो भारत में हो रहे चाइल्ड ट्रैफिकिंग और बाल शोषण के लिए काम करती है. मल्लिका इस एनजीओ से काफी समय से जुड़ी हुई हैं.

एक्ट्रेस ने कान्स के रेड कारपेट के लिए डिजाइनर टोनी वार्ड का गाउन चुना. इसमें वे काफी ग्लैमरस लग रही थीं. अपने आउटफिट को उन्होंने ईयरिंग्स के साथ स्टाइल किया. मल्लिका का रेड कारपेट लुक स्वान लेक से इंस्पायर्ड था. यूनीक lavender कलर के गाउन में एक्ट्रेस ने सिंपल हेयस्टाइलिंग रखी.

मल्लिका कान्स में शामिल होने से कुछ दिनों पहले भारत आईं और यहां पर कुछ समय बिताया. कई बार मल्लिका को जिम के बाहर भी स्पॉट किया गया.

बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो मल्लिका की पिछली फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ 2015 में आई थी. इसके अलावा वह चीनी फिल्म ‘टाइम राइडर्स’ (2016) में भी नजर आई थीं.

देखिये वीडियो –

https://www.instagram.com/p/BioQIAJF47A/?taken-by=mallikasherawat