अमरोहा. क्रिकेटर मोहम्मद शमी की एक्स पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हसीन जहां अपनी दोस्तों के साथ एन्जॉय करते दिख रही हैं. बेटी बेबो के साथ खूब डांस कर रहीं हैं.

बता दें कि शमी की पत्नी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. मोहम्मद शमी अमरोहा के सहसपुर अलीनगर निवासी हैं. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक्स पत्नी हसीन जहां ने न्यू ईयर का जश्न शानदार अंदाज में मनाया. उनके डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने क्रॉप टॉप पहन रखा है और अपनी दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें – VIRAL VIDEO: ‘ओ…ओ जाने जाना, ढूंढे तुझे दीवाना’, छात्र ने गाने से भर दी परीक्षा की कॉपी, जानिए फिर कितने नंबर मिले ?

मशहूर गाने अभी तो पार्टी शुरू हुई है… पर उनका दोस्तों के साथ का डांस वीडियो वायरल भी हो रहा है और इसके लिए कुछ फैन्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. हसीन जहां ने 2 जनवरी को यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, उन्होंने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के और भी कुछ वीडियो शेयर किए हैं, लेकिन अभी तो पार्टी शुरू हुई है गाने पर डांस वाला वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक