कबीरधाम. कबीरधाम के कल्याणपुर में 25 मार्च को एक शख्स शत्रुघ्न साहू की हत्या कर दी गई थी, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. मृतक के भाई कोमल साहू ने बताया कि उसका भाई शत्रुघ्न गांव के ही रमेशर पटेल की शादी में गया हुआ था. जिसके बाद वो घर नहीं लौटा. उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद विगत 28 मार्च को शत्रुघ्न की लाश कुएं से मिली थी.

होमलाल साहू, लखन साहू, चैत राम, नारायण साहू और जतमन साहू पर शक है. उन्होंने कहा कि इनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद अब तक इनमें से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. कोमल साहू ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने और एक आरोपी दतमन साहू को फरार कराने का भी आरोप लगाया. कोमल साहू ने बताया कि आरोपियों के साथ जमीन विवाद चल रहा था.

कोमल साहू ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी हत्या की बात सामने आई थी. वहीं उन्होंने कहा कि वे गृह मंत्री रामसेवक पैकरा से भी मिले और उनके आश्वासन देने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है. एडिशनल एसपी अनंत साहू ने बताया कि मामले की तस्दीक की जा रही है. परिजनों का आरोप गलत है. हत्या के मामले पर आरोपी अज्ञात हैं, जिसकी पतासाजी की जा रही है. वहीँ इस मामले पर एक संदेही आरोपी भी है, जिससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है.