कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। शहर के मुरार कैंट इलाके में एक संदिग्ध बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। (MP Crime) गिरफ्तार आरोपी संजीव जाटव हिस्ट्रीशीटर बदमाश (history-sheeter crook) है।

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश को M.E.S (Military Engineering Service) मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस की (Fake ID) फर्जी आईडी के साथ पकड़ा है। आरोपी के पास से कैंट इलाके से चोरी किए जेवर और सामान भी मिला है। मुरार पुलिस के रिकॉर्ड में आरोपी संजीव पर 14 मामले दर्ज है। कैंट इलाके से चोरी किया गया सोना और सामान भी मिला है।

Read More: एमपी में कोहरे के कारण प्लेन हुआ क्रैशः मंदिर के गुम्बद से टकराने के कारण हुई घटना, बड़ा हादसा टला, फाल्कन एविएशन अकादमी का था प्लेन

आरोपी 30 नवंबर को जय विलास महल के बाहर भी रेकी करते पकड़ा गया था। तब उसे पकड़कर महल के सुरक्षा अधिकारी ने झांसी रोड़ पुलिस के सुपुर्द किया था। उस समय आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिलने पर झांसी रोड़ पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया था।

Read More: MP में कोरोना का खतरा: अमेरिका से आई NRI महिला निकली कोविड पॉजिटिव, जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया सैंपल

Read More: MP Lalluram impact: इंजीनियर के खिलाफ NDPS एक्ट का केस दर्ज, हाई वोल्टेज ड्रामे के दौरान जेब में मिला गांजा, मामले को रफा-दफा करने का भी हुआ प्रयास

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus