शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara) में सब्जी विक्रेताओं (Vegetable Vendor) ने विस्थापन का विरोध करते हुए जमकर हंगामा मचाया। इतना ही नहीं व्यापारियों ने सब्जियों को सड़क पर फेंक दिया। यह देख मजबूरन नगर पालिका को अपनी कार्रवाई रोकनी पड़ गई।

दरअसल, जिले के जुन्नारदेव में सड़कों पर लगने वाले सब्जी बाजार (Vegetable Market) का विस्थापन नगर पालिका द्वारा करने का प्रयास किया जा रहा था। इस कार्रवाई से सब्जी विक्रेता आक्रोशित हो गए और विरोध करने लगे। सब्जी विक्रेताओं ने हंगामा करते हुए अपनी सब्जियों को सड़क पर फेंक दिया।

BHOPAL में अतिक्रमण हटाने के दौरान विवाद: 2 पटवारियों के साथ की गई झूमाझटकी, FIR दर्ज

बताया गया कि बीच सड़क (Road) पर लगने वाले सब्जी बाजार को लेकर आम जनता ने कई बार आवाज उठाई थी। क्यों कि जनता को इसके चलते आवागमन में असुविधा होती थी। इसे देखते हुए नगर पालिका ने सब्जी विक्रेताओं को व्यवस्थित बाजार लगाने के लिए अलग से क्षेत्र दिया गया, लेकिन विक्रेता तैयार नहीं थे। व्यापारियों का विरोध देखते हुए नगर पालिका को विस्थापन (Displacement) की कार्रवाई मजबूरन रोकनी पड़ गई।

Gwalior के पांच बड़े पार्कों की बदलेगी तस्वीर: निजी हाथों में सौंपने की तैयारी, निगम ने बनाया ये प्लान, जानिए कैसे बदलेगी सूरत ?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus