विप्लव गुप्ता. पेन्ड्रा. कब्र खोदने वाली बात पर कांग्रेस की शिकायत के बाद डिस्पाइल्स चर्च कोटमी और गौरेला और समस्त मसीह समाज पेन्ड्रा गौरेला मरवाही के साथ साथ मुस्लिम समाज ने भी कब्रिस्तान में होने वाली राहुल गांधी की सभा पर रोक लगाने की अर्जी पेन्ड्रा थाने में दी है.

लिखित शिकायत में जिक्र किया गया है कि कोटमी स्थित कब्रिस्तान में हमारे पूर्वजो कि पक्की कब्रें है और 17 मई को वहां होना वाला राजनीतिक कार्यक्रम सामाजिक एवं धार्मिक ढंग से उचित नही है. साथ ही उसी कार्यक्रम के दौरान ही अर्जुन्दा नाच होगा जो कि घोर आपत्तिजनक है. साथ ही कहा कि आज से कब्रिस्तान में जेसीबी एवम अन्य माध्यमो से खुदाई की जा रही है जिससे कब्रो को खतरा है.

इसके साथ ही आवेदन में कहा है कि इससे पहले यहां कोई राजनीतिक आयोजन नही हुआ है. कब्रो में हमारे पूर्वजों की रूह आराम कर रही और सभा होने से उसने तकलीफ होगी और यह अनुचित भी है. साथ ही दी गयी अर्जी में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल प्रदेश प्रभारी चंदन यादव और मनोज गुप्ता पर कार्रवाई करने की भी बात कही और चेतावनी देते हुए भी कहा कि अगर वहा सभा होगी तो इसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. शिकायत पर पेन्ड्रा थाना प्रभारी सुशील टेकाम ने उच्च अधिकारियों से बात कर कार्रवाई करने की बात कही है.