मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले (Morena) में बेरहम पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। बेटे को पकड़ने गए पुलिकर्मियों के पैरों से बुजुर्ग मां लिपट गई। जब बुजुर्ग महिला ने पैर नहीं छोड़े, तो पुलिसकर्मी (Policeman) उसे घसीटते हुए गाड़ी तक ले गया और अंदर जाकर बैठ गया। इसके बाद भी महिला ने पुलिसकर्मी के पैर नहीं छोड़े। घटना 6 दिन पुरानी बताई जा रही हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने बुजुर्ग महिला के बेटे और दो अन्य पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है।

दरअसल, माता बसैया थाने में जींगनी गांव निवासी साहब सिंह जाटव के खिलाफ मारपीट और धमकाने की शिकायत पहुंची थी। इसी आवेदन की जांच करने के लिए तीन दिन पहले माता बसैया थाने के तीन पुलिसकर्मी साहब सिंह जाटव के घर पहुंचे थे। जहां साहब सिंह खाना खा रहा था। पुलिसकर्मियों ने साहब सिंह को थाने ले जाने की बात कही, यह सुनकर साहब सिंह की मां ने एक पुलिसकर्मी के पैर पकड़ लिए।

MP: रिटायरमेंट के बाद पूर्व जनपद CEO गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला ?

इसके बाद पुलिसकर्मी आगे नहीं बढ़ पाए। इसका फायदा उठाकर साहब सिंह घर से भाग गया। इसके बाद भी साहब सिंह की मां ने पुलिसकर्मी के पैर नहीं छोड़े तो पुलिसकर्मी बुजुर्ग महिला को घसीटते हुए ले गया और गाड़ी में जा बैठा। पैर पकड़ी बुजुर्ग पुलिसकर्मियों से अपने बेटे को छोड़ देने की गुहार लगाते वीडियो में दिख रही है।

महिला की उम्र और पुरुष की तनख्वाह नहीं पूछते VIDEO: कलेक्टर ने विधायक को दिया जवाब, जानिए क्यों कही ऐसी बात ?

वहीं माता बसैया थाना प्रभारी मनोज बरदिया का कहना है कि साहब सिंह के कहने पर उसकी मां ने पुलिस टीम को रोकने के लिए ऐसा किया। इसलिए उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus