मुरादाबाद. दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा. इसके बाद खुद आत्महत्या कर ली. जब घर वालों ने दरवाजा तोड़ा तो महिला की लाश बिस्तर पर पड़ी थी और युवक का शव पंखे से लटक रहा था.

पूरा मामला मुरादाबाद जिले के मझोला के गायत्री नगर का है. शनिवार रात सब्जी विक्रेता रवि सैनी (26) ने पत्नी किरण (25) की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली. दोनों की शादी साढ़े तीन माह पहले 30 सितंबर 2022 को हुई थी. पुलिस वारदात का कारण स्पष्ट नहीं कर सकी है.

रवि की मां मायावती ने बताया कि शनिवार रात वह छोटे बेटे पुष्पेंद्र के साथ ठेले पर सब्जी बेच रही थीं. रवि और किरण घर पर थे. घर में बर्तन धोने वाली किशोरी पहुंची तो आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खुला. उसने यह जानकारी उन्हें ठेले पर पहुंचकर दी. इस पर उन्होंने पुष्पेंद्र के साथ घर का रुख किया. उन्हें भी दरवाजा खुलवाने में कामयाबी नहीं मिली तो पुष्पेंद्र ने दरवाजा तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें – सास और ननद के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की पिटाई, जमकर चले डंडे, देखिए Video

घर के भीतर कमरे में किरण मृत अवस्था में बेड पर पड़ी थी, जबकि रवि का शव पंखे के कुंडे से बंधे दुपट्टे पर लटका हुआ था. जिंदगी की उम्मीद में दोनों को निजी अस्पताल ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

इसे भी पढ़ें – क्रूरता की हदें पार : पति ने की गर्भवती पत्नी की बेरहमी से पिटाई, फिर मोटरसाइकिल से बांधकर घसीटा

मौके का मुआयना करने के बाद एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया कि किरण की हत्या करने के बाद रवि ने खुदकुशी की है. किरण की गर्दन पर गला दबाए जाने के निशान मिले हैं. रवि ने ऐसा कदम क्यों उठाया, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस कारण जानने के लिए गहराई से जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक