कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक नवनिर्मित दीवार भरभराकर गिर गई. जिसके मलबे में दबकर भाई और दो बहनों की मौत हो गई. हादसे में पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना से परिवार में कोहराम मच गया. एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया.

पूरी घटना पटियाली थाना क्षेत्र के नीवलपुर गांव की है. यहां गांव जोगराज सिंह के घर का निर्माण कार्य चल रहा है. चार दिन पहले ही एक नई दीवार खड़ी की गई थी. रविवार की सुबह उसके पड़ोस के घर में एक नई दीवार बनाने की नींव खोदी जा रही थी. नींव खोदने का काम रामलड़ैते, योगेंद्र यादव, संगीता, कपूरी कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें- किसान नेता राकेश टिकैत का बयान, कहा- इस सरकार में किसान घुटन महसूस कर रहा

बताया जा रहा है कि नींव खोदते समय दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई. हादसे चारों लोग दब गए. घटना के बाद घर में चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. ग्रामीणों ने आनन-फानन में मलबा हटाकर लोगों को बाहर निकाला और फर्रुखाबाद के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें- अनोखी शादी: टॉमी बना दूल्हा और जेली बनी दुल्हन, दोनों ने एक साथ लिए 7 फेरे

हादसे में नाबालिग किशोरी संगीता की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अस्पताल ले जाते समय भाई योगेंद्र ने दम तोड़ दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान दूसरी बहन कपूरी की भी मौत हो गई. पिता रामलड़ैते जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Exclusive: भारत जोड़ो यात्रा पर राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने Lalluram.com से की खास बातचीत, लोकसभा चुनाव पर बोले- BJP 100 के पार नहीं…