दौसा. राजस्थान के दौसा जिले में तीन महीने पहले हुए एक एक्सीडेंट को लेकर दो परिवारों के बीच पहले पत्थरबाजी फिर फायरिंग हो गई। सोमवार को हुए इस घटनाक्रम में गोली लगने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए है। घटना दौसा जिले के मंडावर थाना इलाके के पालोद गांव की है। घटना को लेकर लोगों ने रास्ता जाम कर दिया है। गुस्साए लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

रविवार को हुआ था विवाद
मिली जानकारी के अनुसार पालोदा गांव में हीरालाल योगी (60) और रामेश्वर और मोतीलाल पड़ोसी है। तीन महीने पहले एक एक्सीडेंट को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा है। रविवार शाम को दोनों का परिवार एक कपड़े की दुकान पर पहुंच गया। यहां एक्सीडेंट को लेकर एक बार फिर से विवाद हो गया। इस पर रविवार रात दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ। गांव वालों ने जैसे-तैसे मामला शांत करा दिया।

दो लोगों की मौत
सोमवार सुबह एक बार फिर से हीरालाल योगी और रामेश्वर-मोतीलाल का परिवार आमने-सामने हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों परिवारों के बीच जमकर पथराव होने लगा। रामेश्वर और मोतीलाल के परिवार की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में हीरालाल योगी और अलका (20) पत्नी दीपराम योगी घायल हो गए। इन्हें मुंडावर हॉस्पिटल लाया गया, जहां इनकी मौत हो गई। वहीं फायरिंग में परिवार के दुलीचंद, बाबूलाल और चेतराम भी घायल हो गए।