लखनऊ. राजधानी लखनऊ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं. एबीवीपी और आइसा के छात्र आमने-सामने आ गए हैं. हालांकि मामला बिगड़ता देख कैंपस में पुलिस पहुंच गई है. विश्वविद्यालय कैंपस में ‘जय श्रीराम’ के नारे भी लगाए गए.

इसे भी पढ़ें- अखिलेश यादव ट्वीट कर साधा निशाना, कहा- सरकार नहीं दे पा रही काऊ मिल्क प्लांट का बजट

दरअसल, यूनिवर्सिटी में माहौल उस वक्त बिगड़ गया जब आइसा के छात्र रोहित वेमुला की पुण्यतिथि मनाने जा रहे थे. इसी समय एबीवीपी के छात्रों ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया और फिर जमकर हंगामा हो गया. फिलहाल विश्वविद्यालय कैंपस में दोनों छात्र गुटों को शांत कराने के लिए पुलिस तैनात की गई है.

इसे भी पढ़ें- लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रों का प्रदर्शन: रोहित वेमुला की पुण्यतिथि को लेकर गरमाया माहौल, ABVP और आइसा कार्यकर्ताओं में झड़प

बताया जा रहा है कि रोहित वेमुला की 7वीं पुण्यतिथि आइसा मना रहा था. प्रॉक्टर ऑफिस से इस आयोजन के लिए अनुमति नहीं थी. ऐसे में विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों को रोक रहा था. इसी बीच, कुछ छात्र प्रॉक्टर के पक्ष में वहां पहुंच गए. जिसके बाद ABVP और आइसा कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मोर्चा संभाल लिया है.

इसे भी पढ़ें- भाजपा राज में किसान का हर तरह से हो रहा शोषण, सारे वादे हुए खोखले साबित – अखिलेश यादव

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक