पीलीभीत. BJP के बागी सांसद वरुण गांधी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की है. सांसद वरुण गांधी ने कहा अखिलेश यादव ने बड़ा मन दिखाते हुए बिना राजनीति के हमारे प्रस्ताव को माना था. BJP सांसद के इस बयान के बाद सपा से नजदीकियों की चर्चा तेज हो गई है.

इसे भी पढ़ें- लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रों का प्रदर्शन: रोहित वेमुला की पुण्यतिथि को लेकर गरमाया माहौल, ABVP और आइसा कार्यकर्ताओं में झड़प

दरअसल, BJP सांसद वरुण गांधी पीलीभीत के एक जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान वरुण गांधी ने अखिलेश यादव ने जमकर तारीफ की. वरुण गांधी ने कहा सीएम रहते अखिलेश को कर्जमाफी का पत्र लिखा था, बिना राजनीति के अखिलेश ने प्रस्ताव को माना था. उन्होंने बड़ा मन दिखाकर सारे अधिकारियों को बोला कि इसमें कोई राजनीति नहीं है. इनकी मदद करिए, ये कुछ करना चाहते हैं. जिसके बाद हमने करीब 42 हजार लोगों की सूची पाई.

इसे भी पढ़ें- अखिलेश यादव ट्वीट कर साधा निशाना, कहा- सरकार नहीं दे पा रही काऊ मिल्क प्लांट का बजट

वरुण गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि मैंने पूरा उत्तर प्रदेश घूमा है मैंने एक दिन सोचा कि वो कौन से आर्थिक मानक हैं. जिसके अंतर्गत एक किसान या फिर आम आदमी आ जाए. आखिर क्यों वो आत्महत्या करने पर मजबूर होता है. उस समय शायद अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे.

सांसद ने कहा कि मैंने उनको (अखिलेश यादव) एक चिट्ठी लिखी थी. मैंने कहा था कि मान्यवर इसमें कोई राजनीति नहीं है. ऐसे में वरुण गांधी का कहना है कि परेशान किसानों के लिए कुछ करने में अखिलेश यादव ने उनकी मदद की.

इसे भी पढ़ें- भाजपा राज में किसान का हर तरह से हो रहा शोषण, सारे वादे हुए खोखले साबित – अखिलेश यादव

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक