पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को उत्तर प्रदेश के बस्ती में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ 2022-23 के दूसरे चरण का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. यह 11 दिवसीय कार्यक्रम 18 जनवरी से 28 जनवरी तक चलेगा.

दरअसल, सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन लोकसभा सांसद हरीश द्विवेदी द्वारा 2021 से किया जा रहा है. जिस के द्वितीय चरण का शुभारंभ पीएम मोदी बुधवार को बस्ती में करेंगे. खेल महाकुंभ में 400000 खिलाड़ी खेल में प्रतिभाग करेंगे खेल महाकुंभ में 22 तरह के खेल और 8 प्रकार की प्रतियोगिताएं की जाएंगी सांसद खेल महाकुंभ 2022 23 का आयोजन दो चरणों में किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- प्यार में दो लड़कियों को दिया धोखा, शख्स ने तीसरी लड़की से गुपचुप तय की शादी

खेल महाकुंभ के पहले चरण का आयोजन 10 दिसंबर से 16 दिसंबर 2022 के दौरान किया गया था, जबकि दूसरे चरण का आयोजन 18 जनवरी से 28 जनवरी 2023 तक किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- मंच से वरुण गांधी ने अखिलेश यादव की प्रशंसा की, कहा- बिना राजनीति के अखिलेश ने प्रस्ताव को माना

खेल महाकुंभ को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल बुधवार को बस्ती दौरे पर हैं. यहां सीएम योगी 12:30 बजे अमर शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम पहुंचेंगे, जहां सांसद खेल महाकुंभ आयोजन में शामिल होंगे. दोपहर 2:00 बजे सीएम योगी सूचना प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे.

इसे भी पढ़ें- भाजपा राज में किसान का हर तरह से हो रहा शोषण, सारे वादे हुए खोखले साबित – अखिलेश यादव

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक