कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले (Gwalior) के गांधीनगर इलाके के एक गेस्ट हाउस में अनैतिक गतिविधियों (sex racket in guest house) की संभावना पर स्थानीय लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया. लोगों ने गेस्ट हाउस की शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को गेस्ट हाउस में शराब की बोतलों के साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी मिली. मौके से 4 युवती और 3 युवक पकड़ाए हैं, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है. स्थानीय रहवासियों का कहना है कि गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है. ऐसे में गेस्ट हाउस को बंद किया जाए. इसमें शामिल लोगों पर कड़ा एक्शन लिया जाए.

कौन हैं बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री, क्यों बरपा है हंगामा, जानिए धर्म और चमत्कार के बीच बाबा की पूरी कहानी ?

दरअसल पड़ाव थाना अंतर्गत गांधीनगर पॉश इलाके में काफी गेस्ट हाउस और होटल संचालित हो रहे है. वही आई ब्लॉक में ड्रीमलैंड नाम से एक गेस्ट हाउस के अंदर चलने वाली गतिविधियों पर स्थानीय लोगों ने आक्रोश जताते हुए इसकी शिकायत पुलिस से की. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब स्थानीय लोगों के साथ गेस्ट हाउस में दबिश देकर जांच शुरू की, तो गेस्ट हाउस के कमरों में शराब की बोतलों के साथ ही आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई. 4 युवती और 3 युवक पकड़ाए है.

इंदौर में फिर लव जिहाद! हिंदू युवती के साथ पकड़ाए 4 मुस्लिम युवक, बजरंग दल ने कहा- ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन का बनाया रहे थे दबाव, जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि गेस्ट हाउस में बीते कई महीनों से सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है. कई बार पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. आए गेस्ट हाउस पर आने वाली लड़कियां लड़के शराब पीकर उत्पात भी मचाते हैं. ऐसे में गेस्ट हाउस को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाए. इस अनैतिक गतिविधियों में शामिल लोगों पर एक्शन लिया जाए. गौरतलब है कि पड़ाव थाना पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों से पूछताछ के साथ आगे की जांच शुरू कर दी है.

वहीं घटनाक्रम को लेकर सीएसपी विजय भदोरिया का कहना है कि गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट जैसे कोई सबूत नहीं मिले हैं. गेस्ट हाउस में बर्थडे पार्टी मनाई जा रही थी, जिसमें शराब पीने के बाद युवकों में आपस में झगड़ा हुआ, जो बाहर सड़क तक आया था. वहीं पार्टी में दो शामिल युवतियां शहर की ही रहने वाली थी. ऐसे में परिजनों को बुलाकर जानकारी दी गई और उन्हें उनके सुपुर्द किया गया.

गेस्ट हाउस में मिली अन्य दो महिलाएं दिल्ली की रहने वाली थी, जो बाद में वहां के लिए रवाना हुई. कुछ अन्य कमरों की तलाशी में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है, ऐसे में इस को लेकर थाना प्रभारी को जांच के निर्देश दिए गए हैं. थाने पर कोई शिकायती आवेदन नहीं मिला था, इसलिए कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. लेकिन गेस्ट हाउस में जो आपत्तिजनक सामान मिला है, उसके संबंध में पूछताछ कर आगे वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus