बिग बॉस को देखने वालो की संख्या शुरू से ही खूब रही है. इसमें दिखाए जाने वाले और उनसे जुड़ी बातें हर कोई जानना चाहता है. शो में एक के बाद एक आने वाला ट्विस्ट लोगों का रोमांच और बढ़ा देता है, लेकिन इन सबके बीच में यह भी बात सामने आ रही है कि सब कुछ पहले से फिक्स है और विनर का नाम भी तय है.

यह तब सच साबित हुआ जब शो में वीकेंड का वार में साजिद के सामने सलमान खान के मुंह से गलती से विनर का नाम निकल गया. इसके बाद तो लोगों ने सलमान खान सहित शो के मेकर्स की भी क्लास लगा दी है. सलमान अपने ही बात में फंस गए हैं. जानिए क्या है मामला. Read More – इन चीजों से तैयार करें Tasty Raita, बढ़ा देगा आपके खाने का स्वाद …

दरअसल, शो में साजिद खान ने जब होस्ट सलमान से पूछा कि घर में ऐसा कौन है, जिसके साथ वो काम करना पसंद करेंगे या जिसका फ्यूचर उन्हें उज्जवल नजर आ रहा है. सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लिया. बावजूद इसके कि सलमान हमेशा ही वीकेंड का वार में उनकी जमकर क्लास लगाते हैं. अब अचानक सलमान का पलटी मरना ही उन्हें निशाने में ले आया है.

सलमान खान को शिव भी पसंद हैं, जो ट्रॉफी के दूसरे दावेदार माने जा रहे हैं ऐसे में भाईजान ने सिर्फ प्रियंका का नाम क्यों लिया? इस बात के सामने आते ही व्यूवर्स ने चर्चा करनी शुरू कर दी है और यह भी कहा है की शायद सब पहले से फिक्स कर लिया गया है. Read More – Today’s Recipe : लंच या डिनर में Try करना है कुछ अलग, तो बनाएं पंजाबी स्टाइल Missi roti …

सोशल मीडिया पर अब लोग सलमान खान से सवाल पूछ रहे हैं. बिग बॉस से जुड़े तमाम बातें लोग कर रहे है कर सब पहले से फिक्स होने की बात कर रहे हैं. एक ने लिखा- जिस तरह से सलमान खान ने शनिवार को अचानक प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ करनी शुरू कर दी और यहां तक कि साजिद खान को परी के लिए अपनी कास्टिंग बदलने के लिए मजबूर कर दिया. संकेत साफ है कि वो ही विनर बनने वाली हैं. इसके अलावा एक अन्य ने लिखा- सलमान खान ने कहा – उनका भविष्य सबसे उज्ज्वल है और वह एक टॉप की एक्ट्रेस बन सकती हैं इससे हमें सब पता चल गया. अब यह वक्त ही बताएगा की शो फिक्स था की नहीं.