प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बुजुर्ग महिला की हत्या से सनसनी फैल गई है. बुजुर्ग महिला की कुल्हाड़ी-धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई. सुबह परिजनों के महिला को खून से लथपथ देखकर होश उड़ गए.

दरअसल, पूरी घटना जिले के कोहडौर थाना के लौली गांव की है. यहां पुख्ता खामगांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला घर के बरामदे में सो रही थी. तभी अज्ञात बदमाश चोरी करने घर में घुस गए थे. उनको घुसते हुए महिला ने देख लिया तो बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें- Big Breaking : राज्यपाल ने जताई पद से हटने की इच्छा, प्रधानमंत्री से कही ये बात…

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है. महिला का एक बेटा पुलिस विभाग में दरोगा के पद पर है. घटना को लेकर महिला की बहू ने थाने में नामजद तहरीर दिया है.

इसे भी पढ़ें- UP दिवस की CM योगी ने दी प्रदेशवासियों को बधाई, आज से 3 दिवसीय कार्यक्रम शुरू

वहीं, इस मामले में सीओ सिटी सुबोध गौतम का कहना है कि चोरी की नियत से घर में आए चोर को बुजुर्ग महिला ने देख लिया था. इसके बाद आरोपी ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. इससे महिला की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- Jawa 42 Tawang Edition: जावा ने लॉन्च किया Jawa 42 का स्पेशल तवांग एडिशन, सिर्फ इस राज्य में खरीद पाएंगे, मात्र 100 यूनिट्स उपलब्ध