whatsapp

Jawa 42 Tawang Edition: जावा ने लॉन्च किया Jawa 42 का स्पेशल तवांग एडिशन, सिर्फ इस राज्य में खरीद पाएंगे, मात्र 100 यूनिट्स उपलब्ध

जावा मोटरसाइकिल्स ने नया जावा 42 तवांग स्पेशल एडिशन को लॉन्च कर दिया है. टोरग्या फेस्टिवल में जावा ने अपनी बाइक 42 के ‘तवांग एडिशन’ के नए स्पेशल एडिशन वर्जन को पेश किया है. यह त्योहार अरुणाचल प्रदेश में मोनपा समुदाय नए साल का स्वागत करने के लिए बड़े धूमधाम से मनाती है. Jawa 42 Tawang Edition (जावा 42 तवांग एडिशन) का उत्पादन सिर्फ 100 यूनिट्स तक सीमित होगा और इसे खास तौर पर अरुणाचल प्रदेश और पड़ोसी क्षेत्रों के ग्राहकों के लिए बनाया गया है.

Jawa 42 Tawang Edition का डिजाइन
लुक और डिजाइन के मामले में नए तवांग एडिशन को 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप ऑलस्टार ब्लैक के तर्ज पर बनाया गया है. यह लुंगटा से प्रेरणा लेता है, जो इस क्षेत्र का एक पौराणिक पवन घोड़ा है, जो समृद्धि का प्रतीक है. मोटरसाइकिल में फ्यूल टैंक और फ्रंट फेंडर के साथ-साथ बॉडी पैनल के चारों ओर के डिजाइन को अरुणाचल प्रदेश के रीति-रिवाजों से प्रेरित होकर बनाया गया है. मोटरसाइकिल के हर एक यूनिट को खास पहचान देने के लिए हर मॉडल में एक खास नंबरिंग की गई है.

यूनिक नंबर वाला कांस्य स्मारक पदक
मैट ब्लैक फिनिश वाली जावा 42 को फेंडर पर विंड हॉर्स मोटिफ के साथ दिखाया गया है. फेंडर और साइड पैनल के साथ-साथ फ्यूल टैंक पर भी एक विशेष शिलालेख है. 100 यूनिट्स के विशेष संस्करण मोटरसाइकिलों में से प्रत्येक में एक सबसे अलग कांस्य स्मारक पदक होगा.

जावा 42 तवांग एडिशन का इंजन
जावा स्पेशल एडिशन 42 मानक मॉडल के समान इंजन के साथ आती है. इसमें 294.72cc वाला सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 27 bhp की पावर और 26.84 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस अवसर पर जावा येज्दी मोटरसाइकल के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा कि मोटरसाइकिल चलाने वालों के रूप में हमें अरूणाचल के लुभावने नजारे और अद्भुत सड़कें पसंद हैं और जावा 42 तवांग एडिशन के साथ सम्मानित कर रहे हैं.

इस मौके पर Jawa Yezdi Motorcycles के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा, ”मोटरसाइकिल चलाने वालों के रूप में हमें अरुणाचल के लुभावने दृश्यों और अद्भुत सड़कों से प्यार है. समृद्ध संस्कृति और इससे जुड़ी बातें राइडिंग एक्सपीरियंस को समृद्ध बनाती हैं और ठीक यही हम जावा 42 तवांग एडिशन के साथ सम्मानित कर रहे हैं. हर कोने में छुपे हुए राइडिंग का इनाम इसे देश के हर जावा और येजदी राइडर के लिए जन्नत बनाता है.

Related Articles

Back to top button