हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ मुस्लिम युवकों ने ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाए थे। आज हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

दो बच्चियों को जहर देकर मां ने खुद खाया जहर: ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर उठाया ये कदम

दरअसल, फिल्म पठान के विरोध के दौरान वर्ग विशेष के धर्म के खिलाफ नारेबाजी की गई थी। इसके बाद मुस्लिम समाज ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। इस दौरान कुछ युवकों ने सर तन से जुदा’ के नारे लगाए थे, जिसको लेकर आज हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने मुस्लिम लड़कों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर ज्ञापन सौंपकर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

हिन्दू महासभा के पदाधिकारी ने कहा कि इंदौर शांति का टापू है और ऐसे में इस तरह की हरकत करना गलत है। महामंडलेश्वर राजनाथ योगी ने कहा कि यह घटना इंदौर के लिए शर्मसार करने वाली है। जिस तरह से सर तन से जुदा की धमकियां दी है, इससे इंदौर का नाम बदनाम हो रहा है। आज इंदौर की पहचान नाम देश ही नहीं विदेशों में हो रही है। इस घटना की निंदा करते हैं। ज्ञापन के माध्यम से कार्रवाई की मांग की गई है।

महिलाओं को सरकार देगी हर माह 1 हजार रुपए: MP में शुरू होगी ‘लाडली बहना योजना’, CM शिवराज ने की घोषणा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus