लखनऊ. चिनहट इलाके में 11वीं के छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मारपीट के आरोप में एक सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस मामले में जांच की जा रही है.

घटना 26 जनवरी की है, जब पीड़ित अपने दोस्त के साथ गोयल हाइट्स अपार्टमेंट में एक दोस्त से मिलने गया था. आरोप है कि सब-इंस्पेक्टर विजय मिश्रा ने छात्रों को रोका और अपार्टमेंट में उनके आने के पीछे के मकसद के बारे में पूछताछ की. उनके स्पष्टीकरण से असंतुष्ट पुलिस अधिकारी ने बिना किसी उकसावे के लड़के की पिटाई कर दी. उसकी हरकत को पीड़ित के दोस्त ने वीडियो में कैद कर लिया.

इसे भी पढ़ें – Video : घर में घुसकर मां-बेटे पर दबंगों ने डाला एसिड, दोनों गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बीबीडी पुलिस स्टेशन के एसएचओ अतुल कुमार सिंह ने कहा कि विजय मिश्रा अग्निशमन विभाग में थे और वर्तमान में हाई कोर्ट भवन की देखरेख कर रहे थे और उसी अपार्टमेंट के निवासी थे. एसएचओ ने कहा है, पीड़ित अपने दोस्तों के साथ गोयल अपार्टमेंट में एक दोस्त से मिलने गया था और जब गार्ड ने उनसे पहचान पत्र मांगा, तो उन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसे देखकर विजय ने पहले दोनों को डांटा.

इससे नाराज होकर पीड़ितों ने विजय को अपशब्द कहे. जिसके बाद विजय अपना आपा खो बैठा और उसने बच्चों की पिटाई कर दी. उन्होंने कहा, विजय मिश्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक