अजय सूर्यवंशी, जशपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जशपुर जिले के कुनकुरी में पर्यटन और आदिवासी संस्कृति को प्रोत्साहित करने पहुंचेंगे. CM बघेल कुनकुरी विधानसभा को करोड़ों रुपयों की सौगात देते हुए निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी करेंगे. संसदीय सचिव व कुनकुरी विधायक यूडी मिंज एवं ‘माध्यम’ संस्था के तहत युवा महोत्सव में मुख्यमंत्री बघेल को विशेष रूप से आमंत्रित किया है. सीएम यहां 2 बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. उनके साथ कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, प्रभारी मंत्री उमेश पटेल भी युवा महोत्सव में शिरकत करेंगे.

कुनकुरी विधायक यूडी मिंज की पहल पर 11 से 14 फरवरी तक मयाली नेचर कैम्प से लगे खेल मैदान और मयाली डेम में युवा महोत्सव मनाया जा रहा है. यहां वाटर स्पोर्ट्स का लोग खूब मजा ले रहे हैं. विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए स्टॉल लगाये गए हैं. कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल, डीआईजी व जशपुर पुलिस अधीक्षक डी लगातार युवा महोत्सव की सफलता के लिए सक्रिय हैं.

करधनी धान से मुख्यमंत्री को तौलेंगे किसान

संसदीय सचिव यूडी मिंज ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मयाली नेचर कैम्प आने के बाद कैक्टस गार्डन का निरीक्षण करेंगे. इसके तुरंत बाद विश्व के सबसे बड़े प्राकृतिक शिवलिंग मधेश्वर पर्वत का दर्शन करेंगे, जिसके ठीक सामने ऐतिहासिक सलामी गुफा में शिवलिंग का पूजन कर महादेव का आशीर्वाद लेंगे. फिर युवा महोत्सव में पहुंचेंगे, जहां किसान मेला में धान की पहली प्रजाति करधनी धान से उन्हें तौला जाएगा. इसके बाद कुनकुरी विधानसभा को करोड़ों रुपयों की सौगात देते हुए निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी करेंगे.

इसे भी पढ़ें – रायपुर से अब Air India की उड़ाने बंद, विदेश जाने वाले यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें

ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से चाचा, भतीजे समेत तीन की मौत, शादी से लौट रहे थे घर

CG BREAKING : ईट भट्टे में तीन ग्रामीणों की मौत, गांव में दहशत

कांकेर हादसे के बाद राजधानी में पुलिस अलर्ट, सुबह-सुबह शहर के स्कूलों में दी दबिश, देखिए तस्वीरें…

CG पुलिस को बड़ी सफलता : बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार के घर करोड़ों की चोरी, आरोपी गोवा से गिरफ्तार, 40 से ज्यादा वारदात को अंजाम दे चुका है मास्टरमाइंड