दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो में शाहरुख बाथरूम में नजर आ रहे है. खास बात यह है कि इस वीडियो को शाहरुख ने खुद ही सोशल मीडिया पर डाला है. जिसके बाद से शाहरुख के लाखों फैंस इस वीडियो को देख चुके है.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी टीम के जीतने पर शानदार अंदाज में बधाई संदेश दिया है जो जाहिर तौर पर उनके व उनकी टीम के करोड़ों फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. आईपीएल सीजन 11 के एलिमिनेटर मुकाबले में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रन से शिकस्त देकर नॉकऑउट कर दिया है. इसके साथ ही कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने दूसरे क्वालीफायर में जगह बना ली है ,जहां वे फाइनल में जगह बनाने के लिए हैदराबाद से भिड़ेंगे. जबकि राजस्थान रॉयल्स का टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया.

शाहरुख खान ने कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत पर ट्व‍ीट किया जो चर्चा का विषय बन गया. कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने ये ट्वीट सीधे अपने बाथरूम से किया.शाहरुख ने बाथरूम से वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है...’Missed talking to the fabulous boys from KKR…was getting ready for shoot. So in the middle of my shower sending all my love. Wow #KKRHaiTayyar so so proud and happy’.

मतलब वह अपनी टीम की जीत पर गर्व महसूस कर रहे हैं. हालांकि, शूटिंग में व्‍यस्‍त होने की वजह से वह इस जीत का हिस्‍सा नहीं बन पाए. शाहरुख ने आगे कहा कि शूटिंग में बिजी होने की वजह से वह कोलकाता नाइटराइडर्स के अपने प्‍लेयर्स से बात नहीं कर पा रहे हैं.

शाहरुख ने शूटिंग में दोबारा बिजी होने से पहले नहाने के दौरान ही यह ट्वीट कर अपनी टीम को बधाई दी.बतादें कि शाहरुख खान कोलकाता नाइटराइडर्स के ओनर हैं और वह लगभग हर बड़े मैच में टीम का आत्‍मव‍िश्‍वास बढ़ाने के लिए मौजूद रहते हैं.